Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कुख्यात बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस, इनके आतंक से भयभीत सैकड़ों लोगों ने पुलिस के लगाए जयकारे VIDEO

कोरबा। ऊर्जा नगरी के बुधवारी क्षेत्र में दहशत का पर्याय बने आदतन बदमाश सूरज हथठेल एक बार पुलिस की पकड़ में आ गया है। बीती रात बुधवारी में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखने जब लोग मशगूल थे तब सूरज ने एक घर को अपना निशाना बनाया और ताला तोड़कर कई सामानों की चोरी कर ली। सुबह घटना के आम होने के बाद मकान मालिक राजेन्द्र कुमार ने पुलिस को सूचना दी।

खुद को बचाने आत्महत्या का किया नाटक

मकान मालिक राजेन्द्र को उसके ही घर के पास रहने वाले आदतन बदमाश सूरज हथठेल के ऊपर था। पुलिस सूरज को पहले से ही चोरी के मामले में खोज रही थी और वो फरार था। रात को मोहल्ले वालों ने उसे घर पर देखा था। इस सूचना पर पुलिस जब सूरज हथठेल को हिरासत में लेने के लिए उसके घर गयी तो उसने खुद को एक कमरे में बन्द कर दिया। पुलिस ने उसे पकड़ने चारों तरफ घेराबंदी की और घर का छज्जा तोड़कर पकड़ना चाहा तो उसने पहले फिनाइल का सेवन कर लिया और इसके बाद चाकू से वार कर खुद को घायल कर लिया। यह हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा। बाद में जब उसे लगा कि अब वो पुलिस के कब्जे से नहीं बच सकेगा तब उसने दरवाजा खोला और पुलिस ने उसे धरदबोचा। पूछताछ के बाद एक अन्य युवक और नाबालिग को हिरासत में लिया गया।

लोग कर लेते थे अपने दरवाजे बंद…

पुलिस ने बताया कि सूरज से खिलाफ शहर के थाना चौकियों में 16 मामले दर्ज हैं, जिसमें सूरज और उसके अन्य साथियों ने लूट, चोरी मारपीट समेत कई अन्य वारदातों को अंजाम दिया है। सूरज का इलाके में इतना आतंक था कि जब वह अपने घर से निकलता था तब बस्ती वासी अपने घरों के दरवाजे बंद कर लेते थे। उन्हें डर सताता था कि कब आकर वह किसी घटना को अंजाम दे डाले।

जुलूस निकला तब पुलिस के समर्थन में लगे नारे

सूरज हथठेल और उसके साथी चंद्रशेखर उर्फ दाऊ का भय खत्म करने के लिए पुलिस ने सीएसईबी चौकी से उसके निवास स्थान बुधवारी बस्ती तक पैदल जुलूस निकला। इस दौरान शहर कोतवाल, चौकी प्रभारी सहित पुलिस के जवान बड़ी संख्या में मौजूद थे। पुलिस जब दोनों को लेकर बुधवारी गणेश पंडाल पहुंची तो वहां पहले से ही सैकड़ों की संख्या में महिलाएं बच्चे समेत बुजुर्ग मौजूद थे। लोगों ने पुलिस के सामने ही सूरज के सारे कारनामों की जानकारी देते हुए बताया कि वे कितने परेशान थे। लोगों ने इन आरोपियों के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली और कोरबा पुलिस की जयकारे लगाए।
इन बदमाशों के भय को खत्म करने के पुलिस वालों ने बस्ती वासियों के साथ इनका फोटो खिंचवाया और इस नज़ारे को कैद करने के लिए लोगों ने मोबाइल पर इनका फोटो और VIDEO भी बनाया।
देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/09/13/police-took-out-procession-of-notorious-miscreants/