Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के एक डिलीवरी बॉय मोहम्मद इलियास ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग…

कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के एक डिलीवरी बॉय मोहम्मद इलियास ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग…

पीड़ित शख्स को गंभीर चोटें आई हैं। घटना 21 मई की दोपहर की है जब इलियास पंचवटी कॉलोनी के एक इमारत की तीसरी मंजिल पर डिलीवरी का ऑर्डर देने गए थे।

तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

सूत्रों के मुताबिक, ग्राहक के पास पालतू कुत्ता था जो डिलीवरी बॉय पर हमला करने के लिए उसके पीछे भागने लगा। कुत्ते के हमले से बचने के लिए इलियास को आस-पास कुछ समझ नहीं आया, जिसके बाद उसने इमारत के तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित की हालत अभी स्थिर है और वह तत्काल खतरे से बाहर हैं। इलियास की शिकायत मिलने पर अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की और कुत्ते के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

पहले भी हुई ऐसी घटना

उल्लेखनीय है कि इसी साल जनवरी में हैदराबाद में कुत्ते के हमले से बचने के लिए फूड डिलीवरी बॉय ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। निजाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (NIMS) में इलाज हो रहे शख्स की मौत हो गई थी। मामला 11 जनवरी की रात का है।

बंजारा हिल्स इलाके में रहने वाले शोभना ने स्विगी से खाना मंगवाया था। जब डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा और जैसे ही पार्सल देने लगा, तभी ग्राहक के जर्मन शेफर्ड ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से बचने के लिए रिजवान छत की ओर भागा, लेकिन फिर भी कुत्ते ने पीछा नहीं छोड़ा। इससे बचने के लिए शख्स को छत से छलांग लगानी पड़ी।

The post कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के एक डिलीवरी बॉय मोहम्मद इलियास ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54499