Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कुमारी सैलजा की बैठक में महापौरों ने बताई पीड़ा, की शिकायत !

रायपुर. मिशन मोड पर चल रही चुनावी तैयारियों के बीच हाई लेवल बैठकों का दौर जारी है. वन टू वन चर्चा से लेकर राउंड टेबल पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा नेताओं से फीडबैक ले रही हैं, काम-काज के बारे में पूछ रही हैं, व्यथा भी सुन रही हैं और शिकायत भी.

सूत्रों के मुताबिक ख़बर है कि 11 मई को राजीव भवन कांग्रेस कार्यालय की बैठक में महापौरों ने अपनी पीड़ा सुनाई है. कुछ महापौरों ने शिकायत भी की है. खबर के मुताबिक कुछ महापौरों ने कहा कि उन्हें पार्टी के अपने ही कुछ नेताओं से दो-चार होना पड़ता है. कुछ स्थानीय नेता काम-काज में दिक्कत पैदा करते हैं. कहीं-कहीं पर गुटबाजी को हवा देने की कोशिश होती है.

कुछ महिला महापौरों ने कहा कि मैडम जी बताइए कि कैसे काम करे ? स्थानीय नेता कई बार काम में रुकावटें पैदा कर देते हैं. सत्ता और संगठन के बीच समन्वय, तालमेल जरूरी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में प्रदेश प्रभारी की ओर से विस्तार से जानकारी मांगी गई है.

The post कुमारी सैलजा की बैठक में महापौरों ने बताई पीड़ा, की शिकायत ! appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/in-the-meeting-of-kumari-selja-the-mayors-expressed-their-pain-and-complained/