Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कुम्हारी बस दुर्घटना, 12 की मौत कई घायल

दुर्ग। जिला मुख्यालय दुर्ग से लगे हुए कुमारी में मंगलवार रात एक बस 40 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे लगभग 12 लोगों की मौत तथा कइयों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। जिसमें से बहुतों की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें इलाज के लिए रायपुर के एम्स में रेफर किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार केडिया डिस्टलरी में काम करने वाले लोगों को लाने ले जाने वाली यह बस कल शाम जब कर्मचारियों को वापस लेकर जा रही थी तब अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में गिर गई सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल सक्रिय हो गया था और घायलों को निकालने का काम किया गया। 

घटना का संबंध में कलेक्टर ने 12 लोगों के मौत की पुष्टि की है मृतकों के परिजनों को 10-10 लख रुपए मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की बात भी सामने कही गई है इधर घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गहरा दुख जताया है और मृतकों की आत्मा को शांति एवं शोक समताप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है

The post कुम्हारी बस दुर्घटना, 12 की मौत कई घायल appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46902