Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा -‘पहले के समय देश उन हाथों…’

29.05.23| केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा ने मीडिया संवाद का आयोजन किया है. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होकर अर्जुन मुंडा केंद्र सरकार के काम का बखान किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने मीडिया संवाद के दौरान कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले के समय देश उन हाथों में था, जिस पार्टी के प्रधानमंत्री रिमोट कंट्रोल से चलते थे. 2014 के बाद देश की जनता ने ऐसा फैसला लिया, जिससे देश आगे बढ़ रहा है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने, जिन्होंने नए संकल्प के साथ काम करना शुरू किया.

आगे उन्होंने कहा कि देश ने अमृत काल मनाया, अमृत काल में हमने नई ताकत नई ऊर्जा को देखा है. देशवासियों के सामने बड़ा संकट था कि केंद्र से चली योजनाओं की स्थिति कैसे हुआ करती थी. 1 रुपया में 10 पैसा जनता तक पहुंच पाता था. इसलिए पीएम मोदी ने जनता का जनता के लिए उनके अधिकार का पाई-पाई उन तक पहुंचे यह निष्पक्षता उनके कार्यकाल में हमने देखा है. आज देखा जा रहा है तकनीकी तरीकों से आम आदमी तक सेवाएं पहुंच रही है. राज्यों के साथ देश भर में आधारभूत संरचना प्रारंभ हुई है. एक आपातकाल हमने देखी है. कोविड महामारी ने दुनिया को झकझोर दिया, भारत में भी परेशानी पैदा की लेकिन उस परिस्थिति में भी लोगों तक सुविधाओं को पहुंचाया.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/29/union-minister-arjun-munda-targeted-the-congress-party-said-earlier-the-country-was-in-those-hands/