Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केरल के युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर पुलिस का शिकंजा

युवा कांग्रेस केरल के प्रदेश अध्यक्ष राहुल मामकुत्तथिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पिछले महीने संगठन द्वारा आयोजित सचिवालय मार्च के दौरान हुए हिंसक विरोध प्रदर्शन के सिलसिले उनको गिरफ्तार किया गया है।

कार्यक्रम के दौरान किया विरोध प्रदर्शन

सूत्रों ने बताया कि तिरुवनंतपुरम छावनी पुलिस ने मंगलवार तड़के राहुल को पथानामथिट्टा जिले में उनके आवास से हिरासत में ले लिया। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के नेतृत्व में राज्य सरकार के नव केरल सदा कार्यक्रम के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कथित अत्याचारों को उजागर करने के लिए विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया था।

गैर-जमानती धाराओं के तहत कार्रवाई

पुलिस ने सचिवालय मार्च के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में विपक्ष के नेता वीडी सतीसन को पहला आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। कांग्रेस नेता पर 21 दिसंबर को मार्च के दौरान पुलिस पर हमला करने और सार्वजनिक संपत्ति को बर्बाद करने में शामिल होने के लिए भारतीय दंड संहिता की गैर-जमानती धाराओं के तहत आरोप लगाया गया है।

इस घटना के संबंध में ममकुताथिल, पूर्व अध्यक्ष शफी परंबिल (विधायक) और एम विंसेंट (विधायक) सहित लगभग 300 युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी फंसाया गया है।

The post केरल के युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर पुलिस का शिकंजा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76853