Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना फेवरेट खाना

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ अपने खाने के प्रेम को कई बार अपने फैन्स के साथ शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना फेवरेट फूड बताया। उन्होंने अपने मनपसंद खाने की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन के सवाल का जवाब दिया। लेकिन उनका जवाब ऐसा था कि जिसे सुनकर कई लोग चौंक गए। जानें क्या है कैटरीना कैफ का पसंदीदा खाना।

ऐसा कहा जा सकता है कि घर का खाना खाना हमारा कंफर्ट फूड होता है। हम कितना भी बाहर का खाना खा लें, लेकिन घर के खाने वाली संतुष्टि और कही नहीं मिलती। घर की साधारण सी दाल-भात कई बार हमें ऐसा आनंद दे देती है, जो बाहर के बड़े-बड़े रेस्टोरेंट्स के खाने में नहीं मिलता। घर का खाना हमारी सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद होता है। हमारे बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस भी इस मामले में हम से ज्यादा अलग नही हैं। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी इंटस्टाग्राम पर घर के खाने को अपना फेवरेट बताया है।

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर Ask me a question किया, जिसमें उनके एक फैन ने, उनसे उनके फेवरेट फूड के बारे में पूछा, जिस पर कैटरीना का जवाब जानकारी काफी लोग हैरान रह गए। बॉलीवुड के ग्लैमर को देखकर हम अक्सर यह सोचते हैं कि एक्टर्स हमारे जैसा साधारण खाना नहीं खाते होंगे। उनकी डाइट बहुत हाई-फाई होगी। लेकिन, ऐसा नहीं है। आइए जानते हैं, क्या है कैटरीना की फेवरेट डिश, जिसे सुनकर उनके फैन्स भी हैरान रह गए।

कैटरीना इससे पहले भी कई बार घर के खाने के लिए उनका प्रेम दर्शा चुकी हैं। उन्हें घर का खाना काफी पसंद है। कैटरीना ने बताया कि उनका फेवरेट खाना तोरई की सब्जी, गोभी की सब्जी और ब्रोकली सूप है। कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बाउल में सूप, गोभी की सब्जी और तोरई की सब्जी की फोटो शेयर कर इन्हें अपने फेवरेट फूड बताया। इसके पहले भी कई बार कैटरीना अपनी खाने की पसंद बता चुकी हैं। एक टीवी शो पर कैटरीना के पति विक्की कौशल ने भी उनकी खाने की पसंद के बारे में जिसमें उन्होंने कहा था कि कैटरीना को उनकी मम्मी के हाथ के पराठे बहुत पसंद है।

अपनी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान कैटरीना ने अपना फेवरेट खाना पैनकेक बताया था। जिस बारे में इनके पति भी बता चुके हैं। कैटरीना अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट पर भी पैनकेक की फोटो शेयर कर चुकी हैं। कैटरीना ने यह Ask Me a Question अपनी फिल्म टाइगर-3 के रिलीज के बाद अपने फैन्स से बात करने के लिए किया था।अपनी फिल्म की प्रोमोशन के लिए कैटरीना अपने को-एक्टर सलमान खान के साथ वर्ल्ड कप फाइनल में भी नजर आई थी।

The post कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना फेवरेट खाना appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70183