Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कॉलेज में कबड्डी खेलते समय छात्र की तबीयत बिगडी, अस्पताल में हुई मौत

इंदौर

 इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के गुमास्ता नगर स्थित वैष्णव मैनेजमेंट कॉलेज में  कबड्डी खेलने के बाद तेजस चौबे नाम के एक छात्र ने तबीयत खराब होने की शिकायत की। कॉलेज में कबड्डी खेलने के बाद 20 वर्षीय छात्र तेजस चौबे की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद तेजस को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। बताया जा रहा है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से मौत हुई है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कॉलेज में कबड्डी के लिए सिलेक्शन था। तेजस जब कॉलेज आया था, तब ही उसने अपने दोस्तों को अपनी तबीयत को लेकर बताया था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। जिसके बाद अन्य छात्रों ने उसे खेलने से मना किया था। तेजस सभी के मना करने के बाद भी वह नहीं माना और कबड्डी खेला। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई।

इसके बाद पांच-दस मिनट खेला और साइड में जाकर बैठ गया। उसको गैस बन रही थी। वह डकारें भी ले रहा था। इसके बाद वह उल्टी करने लगा। हमें लगा कि कुछ खा लिया होगा, जिस कारण से उसे एसिडीटी बन रही होगी।

तेजस को डाक्टरों ने बताया था पैरालाइज

तबीयत बिगड़ते ही तेजस मैदान में ही लेट गया। फिर सभी छात्र उसे लेकर नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पहले तो हालत गंभीर देखते हुए भर्ती करने से मना कर दिया, लेकिन फिर भर्ती किया। उसकी सांसे रूक गई थी। इसके बाद उसे सीपीआर दिया तो सांस आई। वहां मौजूद डाक्टरों ने बताया कि वह पैरालाइज हो गया था। गैस जमने और एसिडीटी के कारण साइलेंट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना दोपहर 2 बजे की है।

छात्र की मौत के बाद पूरे कॉलेज में छाया मातम

वैष्णव कालेज प्रबंधक ने बताया कि डीएवीवी में युवा उत्सव के दौरान कॉलेज के छात्र अभ्यास कर रहे थे, तभी छात्र तेजस की मौत हो गई। वहीं, छात्र की मौत के बाद पूरे कॉलेज में मातम छा गया। मंगलवार को कॉलेज की सभी कक्षाएं स्थगित रहेगी। संस्थान परिसर में दोपहर तीन से चार बजे तक चलित श्रध्दांजलि रहेगी।

The post कॉलेज में कबड्डी खेलते समय छात्र की तबीयत बिगडी, अस्पताल में हुई मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109348