Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कॉल गर्ल के पास मिला SP का मोबाइल! बवाल होने के बाद DIG ने मांगी जांच रिपोर्ट

SP’s mobile was found near the call girl: मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यह घटना कोसी क्षेत्र के डीएसपी मुख्यालय से जुड़ा है। दरअसल इस मामले में डीआईजी शिवदीप लांडे ने बीते बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। महिला के पास से मिले मोबाइल और उसका वीडियो सामने आने के बाद जांच के लिए चार सदस्यीय टीम बनाई गई थी।

इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सुपौल एसपी अमर केस डी को दी गयी है। सुपौल एसपी के नेतृत्व में ही टीम पूरे मामले की करेगी। जांच टीम में डीएसपी और एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को रखा गया है। डीएसपी एजाज हाफिज और पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार को भी शामिल किया गया है। वहीं इस जांच टीम में महिला थाना सहरसा की पुलिस अवर निरीक्षक को भी रखा गया है।

SP’s mobile was found near the call girl: दरअसल इन दिनों मधेपुरा डीएसपी का मोबाइल कॉलगर्ल स्प्लायर महिला के पास से बरामद होने की चर्चा इन दिनों पूरे इलाके में है। इसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कथित गर्ल स्पलायर महिला ने इस वायरल वीडियो में खुलासा किया है कि वह मधेपुरा में कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है।

महिला का दावा- कई बार भेज चुकी है लड़कियां
वीडियो में महिला ने दावा किया है कि उसने मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की को भेजा था जिसने यह मोबाइल चोरी कर उसे दिया था। महिला का दावा है कि वह और भी पुलिस अधिकारी के पास लड़कियां भेजती रही है। वहीं डीएसपी मुख्यालय में चार बार लड़की भेज चुकी है। महिला के इस दावे से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

वहीं दूसरी ओर डीआईजी ने कहा कि इस वायरल वीडियो मामले में बिहार पुलिस की छवि को कुछ मीडिया ने बढ़ा-चढ़ाकर धूमिल करने की कोशिश की है. जांच चल रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला
SP’s mobile was found near the call girl: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला उस समय का है जब मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार छुट्टी पर थे। उस समय मधेपुरा एसपी को प्रभार सौंपा गया था और उसी दौरान बताया जा रहा है कि डीएसपी साहब कॉल गर्ल के पास पहुंच गए थे और वहां पर उस कॉल गर्ल ने मधेपुरा एसपी की मोबाइल उड़ा ली थी। इस घटना में डीएसपी मुख्यालय आरोपों के घेरे में है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी तय मानी जा रही है।

The post कॉल गर्ल के पास मिला SP का मोबाइल! बवाल होने के बाद DIG ने मांगी जांच रिपोर्ट appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sps-mobile-was-found-near-the-call-girl/