Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरबा के ट्रांसपोर्ट दफ्तर में गोलीबारी, झारखंड के अमन गैंग से मिली धमकी
कोरबा के ट्रांसपोर्ट दफ्तर में गोलीबारी, झारखंड के अमन गैंग से मिली धमकी

टीआरपी डेस्क
ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरकेटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में शुक्रवार की शाम 6 बजे बाइक सवार अज्ञात युवक ने गोलियां बरसै और मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद पूरे ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन घटना से आसपास के दुकानदार भयभीत हैं।

जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुँच गई थी। कोरबा सीएसपी योगेश साहू कोतवाली टीआई रुपेश शर्मा सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साहू समेत दल बल मौके पर पहुंच जाँच में जुट गया था। घटना के पीछे झारखण्ड के किसी अमन गैंग का हाथ बताया जा रहा है। बताते हैं कि घटना के वक्त ऑफिस के रिसेप्शन में श्रद्धा नामक युवती बैठी थी। गोली सीधे मुख्य दरवाजे के कांच पर जा धंसी । उस से पहले अज्ञात युवक ने एक पत्र ऑफिस में कांच के नीचे से डाला जिसके बाद वह बाइक स्टार्ट किया और एक राउंड गोली मारकर फरार हो गया पत्र किसी झारखंड के अमन साहू गैंग के द्वारा लिखा जाना बताते हैं।

पात्र में नामजद धमकी दी गई है। जिसमें सुशील अग्रवाल और अमर अग्रवाल को पत्र लिखते हुए कहा गया है कि कान का पर्दा खोल कर सुन ले अमन साहू गैंग को नजरअंदाज करने का मतलब मौत है। कोयले का काम करना है तो अमन साहू गैंग से सेटिंग करना होगा। पुलिस आसपास के दुकानों के सीसीटीवी खंगाल रही है । साथ ही चौक चौराहों मैं भी नाकेबंदी की गई है। पुलिस आरकेटीसी के सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है । समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया था।

https://theruralpress.in/2022/09/30/firing-in-korbas-transport-office-threat-from-jharkhands-aman-gang/