Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खून से लाल हुई सड़क: दो बाइकों में आमने-सामने भिंड़त, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, इधर डंपर ने कार को मारी टक्कर, 5 गंभीर घायल

मध्य प्रदेश के दो अगल-अलग जिलों में तेज रफ्तार की वजह से हादसे की खबर सामने आई है। टीकमगढ़ में दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिंड़त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इधर पन्ना जिले में डंफर ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुकेश सेन, टीकमगढ़। जिले की बुड़ेरा थाना क्षेत्र के गनयारी तिगंडा में तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने भिंड़त हो गई। भिंड़त इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार चार लोगों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने महिला को प्राथमिक इलाज देकर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। इधर, पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर में लगी आग, महिला और पुरुष बुरी तरह झुलसे, मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी

3 बच्चों को लेकर नदी में कूद गया पिता: मछुआरों ने बाहर निकालकर अस्पताल में कराया भर्ती, दो बेटों की मौत

नीलम राज शर्मा, पन्ना। जिले के अमागंज रोड अंतर्गत रमपुरा बेरियल के पास एक तेज रफ्तार डंफर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से कार सवार पांच लोग गंभीर घायल हो गए। वहीं, कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दो लोगों की हालत नाजुक है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग बागेश्वर धाम से वापस घर जा रहे थे। फिलहाल, सभी घायलों को उपचार जारी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-panna-tikamgarh-4-people-died-tragically-in-a-road-accident-5-seriously-injured/