Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री टंक राम वर्मा ने चंद्रशेखर आजाद की पुण्य तिथि पर उन्हें किया नमन

रायपुर l 2024। छत्तीसगढ़ शासन के खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री टंक राम वर्मा ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी चंद्रशेखर आजाद की 27 फरवरी को पुण्यतिथि पर नमन किया है।

खेलमंत्री श्री वर्मा ने कहा है कि पंडित चंद्रशेखर आजाद ने मातृभूमि की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। स्वाधीनता संग्राम में उनके शौर्य और देशभक्ति ने अंग्रेजी हुकूमत की जड़ें हिला दी थी। आजाद जब तक जिए, केवल अपने नाम से ही नहीं अपने विचारों से भी आज़ाद रहे।

खेलमंत्री ने कहा कि उनके द्वारा किए गए कार्य, उनकी वीरता की गाथा और देश के आजादी के लिए दिया गया सर्वोच्च बलिदान सदैव हम सभी भारतीयों को प्रेरणा देता रहेगा।

The post खेल एवं युवा कल्याण मंत्री टंक राम वर्मा ने चंद्रशेखर आजाद की पुण्य तिथि पर उन्हें किया नमन appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=45661