Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खेल से मानसिक और शारीरिक विकास होता है – UD मिंज

जशपुर नगर। मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय नॉकआउट फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य समापन मिनी स्टेडियम फरसाबहार में संपन्न हुआ । जिसमें फाइनल के मुकाबले पर पहुँचे केरसई और फरसाबहार की टीम ने काफी संघर्ष किया संघर्षों के दौरान केरसई ने कड़ी मेहनत करते हुए फरसाबहार पर 1 गोल दाग कर मैच को अपने नाम कर लिया फरसाबहार के पास ज्यादा समय नहीं थी।

फिरभी फरसाबहार ने काफी संघर्ष किया लेकिन नाकामयाब रहा और मैच केरसई ने अपने नाम कर लिया। विधानसभा कुनकुरी में मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। जिसमें अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को तराशकर एक बड़ी टीम बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

जिसके लिए तैयारी अभी से चल रही है जिसको खुद विधायक एवं संसदीय सचिव यूडी मिंज कर रहे हैं ताकि भविष्य में हमारे जिले को एक अच्छा टीम खेल के लिए मिल सके ।

फरसाबहार के मैदान में आज मैच का समापन था बतौर मुख्यातिथि कुनकुरी विधायक यूडी मिंज थे साथ मे जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव , ब्लॉक अध्यक्ष निरंजन ताम्रकार , सहित प्रशासनिक अधिकारियों की फौज मौजूद थी यूडी मिंज ने अपने उद्बोधन को संबोधित करते हुए कहा कि यह आयोजन आपलोगों की एक बड़ी उपलब्धि है।

आपलोग के सहयोग से इतना बड़ा आयोजन को सफल बनाया गया खेल ज़िन्दगी का एक अहम हिस्सा है जो मानसिक और शारीरिक संतुलन को बरकरार रखता है आज समापन के अवसर पर आप सभी आयोजक समिति और दर्शकों का धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने कड़ी मेहनत कर आयोजन को सफल बनाया ।

स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ था दोनों टीमों के समर्थक मैदान में शोर गुल के साथ अपनी टीम को उत्साहित कर रहे थे लोगों ने विधायक के इस सोंच और खेल भावना के प्रति उदारता का सम्मान करते हुए धन्यवाद दिया और कहा कि ऐसे आयोजन समय समय पर होती रहनी चाहिए और हम हमेशा आपका साथ देते रहेंगे ।

रेफरी और सहयोगियों को विधायक ने टीशर्ट भेंटकर सम्मानित भी किया । खिलाड़ियों ने भी इस आयोजन की जमकर तारीफ की और कहा प्रतियोगिता में हमें प्रदर्शन करने का अच्छा अबसर मिला ।

The post खेल से मानसिक और शारीरिक विकास होता है – UD मिंज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sports-leads-to-mental-and-physical-development-ud-minj/