Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खैबर पख्तूनख्वा में आत्मघाती हमला, 5 चीनी नागरिकों की मौत

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक सुसाइड अटैक में पांच चीनी नागरिकों की मौत हो गई है. उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के शांगला में उनके काफिले पर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि आत्मघाती हमलावर ने चीनी नागरिक की कार में टक्कर मार दी, जिससे वे खाई में जा गिरे.

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने ‘पांच विदेशी इंजीनियरों और उनके ड्राइवर की मौत’ की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि हमले में कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं. स्थानीय पुलिस ने बताया कि चीनी नागरिकों पर इस्लामाबाद से कोहिस्तान जाने के दौरान हमला किया गया है. हमलावर ने कथित रूप से चीनी नागरिकों की कार में टक्कर में मारी थी, जिससे वे खाई में जा गिरे.

अपने कैंप की ओर जा रहे थे चीनी नागरिक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सभी चीनी इंजीनियर दासू में अपने कैंप की ओर जा रहे थे. विशेष रूप से दासू पहले भी आतंकियों के निशाने पर रहा है, जहां 2021 में एक बड़ा हमला हुआ था. तब एक बस पर हुए अटैक में 9 चीनी नागरिकों समेत 13 लोग मारे गए थे. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हमलावरों ने नवल एयरबेस पर हमला किया है, जिसमें एक सैनिक की भी मौत हुई है. बताया जा रहा है कि यह एयरबेस चीन पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए महत्वपूर्ण है.

https://khabar36.com/suicide-attack-in-khyber-pakhtunkhwa/