Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खैरा बोले- मैं निर्दोष हूं… यह CM भी अच्छी तरह से जानते

जेल से बाहर आने के बाद सुखपाल सिंह खैरा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उनके साथ नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग भी मौजूद रहे। दोनों नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बदले और नफरत की भावना से काम कर रही है।

जमानत मिलने के बाद कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा बुधवार को चंडीगढ़ में मीडिया से रू-ब-रू हुए। उन्होंने खुद को निर्दोष करार देते हुए सरकार की दबंगई का शिकार बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं निर्दोष हूं और इस संबंध में उनके खुद के बयान भी आते रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मेरे प्रति बदले और नफरत की भावना की हद कर दी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी अमले का इस्तेमाल कर एक साजिश के तहत उनके खिलाफ झूठे केस दर्ज कराए गए हैं। खैरा ने कहा कि इसे बदलाव नहीं बदला कहा जाता है। उन्होंने कहा कि अगर भगवंत मान पुराने संबंधों का वास्ता देते हुए प्यार से कहते तो मैं शायद उनके खिलाफ बोलना बंद कर देता लेकिन जिस तरह से मुझे और मेरे परिवार को परेशान किया गया है अब मैं आखिरी सांस तक लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि मैं बदले की भावना से नहीं बल्कि इसलिए अपनी लड़ाई जारी रखूंगा ताकि जो मेरे साथ हुआ वह किसी और निर्दोष व्यक्ति के साथ न हो।

खैरा ने आरोप लगाया कि सरकार के इशारे पर पंजाब पुलिस अपने आकाओं को खुश करने के लिए लोगों पर फर्जी ड्रग केस डाल रही है। उन्होंने कहा कि मुझे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और भगवानपुरिया के साथ जोड़ने की साजिश भी रची गई, जबकि मुझे और मेरे परिवार को इन गैंगस्टरों से खतरा है। 

उन्होंने कहा कि साल 2015 में उन पर जो केस दर्ज किया गया, उसमें उनका संबंध केवल इतना था कि जो व्यक्ति बाद में पकड़ा गया, वह उनके हलके था और उन्हे फोन करता था। खैरा ने कहा कि हलके का लीडर होने के नाते मैं भी उसके फोन सुनता रहा। इसके अलावा मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा और पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग करूंगा, तब सच्चाई सामने आ जाएगी।

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग भी मौजूद रहे। इन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बदले और नफरत की भावना से काम कर रही है लेकिन पंजाब की जनता सब देख रही है।

The post खैरा बोले- मैं निर्दोष हूं… यह CM भी अच्छी तरह से जानते appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78147