Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गंगा में समाया मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट, 1750 करोड़ की लागत से बन रहा था पुल…

भागलपुर। गंगा पर बन रहा सुलतानगंज-अगुवानी फोरलेन पुल फिर भरभराकर नदी में समा गया. जानकारी मिल रही है कि 30 से ज्यादा स्लैब यानी करीब 100 फीट का हिस्सा ढह गया है. इस पुल का निर्माण खगड़िया और भागलपुर जिलों को जोड़ने के लिए किया जा रहा था. पूल ध्वस्त होने की घटना को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

इस पुल की लागत करीब 1750 करोड़ रुपये है और यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है.पिछले साल अप्रैल में भी इस पुल का सेगमेंट गिर गया था. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पुल का एक सेगमेंट भरभराकर गंगा नदी में समा गया. कई लोग कुछ दूरी से वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं. फिलहाल किसी के घायल होने या मरने की पुष्टि नहीं हो पाई है. 

पुल हादसे पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सरकार पर सीधा निशाना साधा है. विजय सिन्हा ने कहा कि भ्रष्टाचारी और कमीशन खोरी के चक्कर में यह पुल हादसे का शिकार हुआ. मिश्रा ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में कभी जब स्कूल का एक हिस्सा गिरा था.अब पुल भी ध्वस्त हो गया. विजय सिन्हा ने कहा कि राज्य सरकार की नीयत साफ नहीं है. आजकल कमीशन खोरी सरकार के उच्च अधिकारी सीधे कर रहे हैं. सीधे अधिकारी वसूली में जुटे हैं तो ऐसी स्थिति में भ्रष्टाचारियों के भ्रष्टाचार से इस तरह की घटना होना स्वाभाविक है.

https://www.khabar36.com/chief-ministers-dream-project-merged-in-ganga/