Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गणतंत्र दिवस 2023: मुंबई पुलिस ने 26 जनवरी को हवाई हमले के संदेह के बीच शिवाजी पार्क को ‘नो-फ्लाई’ जोन घोषित किया

मुंबई: मुंबई पुलिस ने मंगलवार (24 जनवरी) को दादर के शिवाजी पार्क इलाके को ‘नो-फ्लाई’ जोन घोषित कर दिया और गणतंत्र दिवस की आधी रात से 24 घंटे के लिए निषेधाज्ञा जारी कर दी। पुलिस ने कहा कि यह आदेश 26 जनवरी को हवाई हमले की आशंका के बीच जारी किया गया है। इस साल 74वें गणतंत्र दिवस समारोह से पहले देश भर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राष्ट्रीय राजधानी में, दिल्ली पुलिस ने अगले नोटिस तक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में उप-पारंपरिक और हवाई प्लेटफार्मों की उड़ान पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

दिल्ली पुलिस आयुक्त ने सोमवार (23 जनवरी) को जारी एक आदेश के माध्यम से कहा कि भारत के विरोधी कुछ आपराधिक और असामाजिक तत्व आम जनता, गणमान्य व्यक्तियों और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं। 

“यह बताया गया है कि कुछ आपराधिक या असामाजिक तत्व या भारत के शत्रु आतंकवादी पैरा-ग्लाइडर, पैरा-ग्लाइडर जैसे उप-पारंपरिक हवाई प्लेटफार्मों के उपयोग से आम जनता, गणमान्य व्यक्तियों और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं।

https://www.khabar36.com/republic-day-2023-mumbai-police-declares-shivaji-park-no-fly-zone-amid-aerial-attack-suspicion-on-january-26/