Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गर्भवती महिला से मारपीट के आरोप लगते ही उज्जैन पुलिस ने किया अपना बचाव

उज्जैन

महाकाल थाना पुलिस पर एक गर्भवती महिला से मारपीट के आरोप लगने के बाद उज्जैन पुलिस ने अपना बचाव किया है। पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि गर्भवती पूजा ने दूसरे पक्ष पर चप्पल से हमला किया, वहीं एसआई गोपाल सिंह राठौर की शर्ट पर हाथ भी मारा।

उज्जैन पुलिस का दावा है कि इसके बाद भी पुलिस ने धैर्य का परिचय देते हुए समझाइश दी। दरअसल महाकाल थाना क्षेत्र के नागतलाई में रहने वाली गर्भवती महिला पूजा का आरोप है कि थाने में एसआई द्वारा मारपीट की गई। उज्जैन के कुत्ता बावड़ी क्षेत्र में 6 जुलाई की रात को पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ था। इस विवाद में दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे। जिसमें गर्भवती पूजा भी थी। वह यहां के एक अस्पताल में भर्ती थी, जब उसे पता चला कि पुलिस ने उसके पति को थाने में बैठाकर रखा है, तब वह अस्पताल से थाने पहुंच गई। इसके बाद यहां पर उसका उपनिरीक्षक गोपाल सिंह राठौर से विवाद हुआ। इस विवाद के बाद पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस की हो रही झूठी शिकायतें
जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने अपना बचाव करते हुए दावा किया किया कि पुलिस ने धैर्य का परिचय दिया है। साथ ही पूजा पर पुलिस ने यह आरोप भी लगाया कि पूजा, दुर्गाबाई और कला बाई ने पुलिस पुलिस कार्यवाही का विरोध करते हुए उपनिरीक्षक गोपाल सिंह राठौर के शर्ट पर हाथ मारा। पुलिस ने यह भी आरोप लगाया कि पड़ोसियों के थाने में हुए विवाद में पुलिस ने बीच बचाव किया तो पूजा ने नाराज होकर पुलिस की झूठी शिकायत करने का बोलने लगी।

The post गर्भवती महिला से मारपीट के आरोप लगते ही उज्जैन पुलिस ने किया अपना बचाव appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=93113