Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गलत प्रक्रिया से महत्वपूर्ण फाइलों को स्वीकृत नही करें अधिकारी – रमन

(फाइल फोटो)

रायपुर 05 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कतिपय अधिकारियों द्वारा पिछली तारीखों से अहम फाईलों को मंजूरी देने के प्रति आगाह किया है।  

   सत्ता परिवर्तन की इस प्रक्रिया के बीच आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रशासनिक अधिकारियों को समझाइस दी है।डा.सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फ़ाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं जोकि पूर्णतः अनुचित है।

   उन्होने इस पोस्ट में कहा कि ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूँ कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।”

The post गलत प्रक्रिया से महत्वपूर्ण फाइलों को स्वीकृत नही करें अधिकारी – रमन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72175