Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गुजरात : पहले अपने कर्चारियों को AAP के लिए प्रचार करने से रोका…अब हीरा कारोबारी दिलीप धापा बीजेपी में शामिल

अहमदाबाद: गुजरात में अपने कर्मचारियों को आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थन करने और उसके लिए प्रचार करने से रोकने वाले हीरा कारोबारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

वहीँ हीरा कारोबारी के इस कदम की आम आदमी पार्टी ने आलोचना करते हुए दावा किया कि भाजपा गुजरात के लोगों की निजी स्वतंत्रता पर अंकुश लगा रही है. सूरत के हीरा कारोबारी दिलीप धापा को मंगलवार शाम पार्टी मुख्यालय ‘श्री कमलम’ में भाजपा में शामिल किया गया. गुजरात के भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हीरा कारोबारी दिलीप धापा के शामिल होने की एक तस्वीर शेयर की है.

पोषण ऑन व्हील रैली के माध्यम से दिया…हर घर पोषण थाली का संदेश

गुजरात भाजपा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि मैं सूरत के हीरा व्यवसायी दिलीप धापा का श्री कमलम में भाजपा में स्वागत करता हूं. उन्होंने अपने कारखाने के कर्मचारियों को रेवड़ी बांटने वाली पार्टी का प्रचार करने से रोक दिया था और यह भी चेतावनी दी थी कि ऐसा करने वाले को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा. उन्होंने स्वेच्छा से ऐसा किया.

गांधी जयंती पर 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित: सभी मदिरा दुकान बंद रखने के निर्देश

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर गुजरात के लोगों को कई तरह की छूट की पेशकश की है. भाजपा ने उनके चुनावी वादों को ‘रेवड़ी’ या मुफ्त का उपहार करार दिया है. आप के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव इसुदान गढ़वी ने सीआर पाटिल पर एक ऐसे व्यक्ति की प्रशंसा करने के लिए हमला किया, जो लोगों की निजी स्वतंत्रता अंकुश लगाना चाहता है.

The post गुजरात : पहले अपने कर्चारियों को AAP के लिए प्रचार करने से रोका…अब हीरा कारोबारी दिलीप धापा बीजेपी में शामिल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/gujarat-first-prevented-his-employees-from-campaigning-for-aap-now-diamond-trader-dilip-dhapa-joins-bjp/