Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गृहमंत्री विजय शर्मा के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने निर्वाचन आयोग से की शिकायत

रायपुर 06 अप्रैल 2024। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने चुनाव आयोग को दिये ज्ञापन में कहा गया है कि वर्तमान समय में आदर्श आचार संहिता लागू है ऐसे स्थिति में छत्तीसगढ़ शासन के गृहमंत्री श्री विजय शर्मा के द्वारा अपने नेतृत्व में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुये छत्तीसगढ़ राज्य के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के निवास स्थान में भाजपा नेताओं/कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ प्रदर्शन करने गये तथा उनके बंगले के दरवाजा को तोडकर घुसने का प्रयास किया गया। गृहमंत्री जिनके ऊपर राज्य के कानून व्यवस्था को संभालने की जवाबदारी है वे स्वंय लोगो की भीड़ लेकर विरोधी दल के प्रमुख नेता के यहां प्रदर्शन करने गये तथा उन्होंने वहां पर नारे बाजी एवं उपद्रव मचाया। गृहमंत्री स्वंय कानून को अपने हाथ में लेंगे तो पुलिस कैसे उनको नियंत्रण करेगी। उनके इस कृत्य से कानून व्यवस्था की स्थिति पर गंभीर संवैधानिक संकट खड़ा हो गया था।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने मांग किया कि छत्तीसगढ़ शासन के गृहमंत्री श्री विजय शर्मा के विरूद्ध आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किये जाने हेतु तत्काल कानुनी/समुचित कार्यवाही किये जाने की कृपा की जाये। साथ ही जब तक लोकसभा चुनाव चल रहे है। गृहमंत्री विजय शर्मा को मंत्री पद से बर्खास्त किया जाये। पूर्व में भी कांग्रेस पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से किया था। उस शिकायत पर कार्यवाही नहीं होने के कारण पुनः प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने शिकायत किया

ज्ञापन सौंपने वाले में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, वार रूम अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, महामंत्री सुबोध हरितवाल, दीपक मिश्रा, प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, घनश्याम राजू तिवारी, सुरेन्द्र वर्मा, विकास तिवारी, वंदना राजपूत, अशोक राज अहूजा, सकलेन कामदार, संगीता दुबे सहित कांग्रेसजन उपस्थित थे।

The post गृहमंत्री विजय शर्मा के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने निर्वाचन आयोग से की शिकायत appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46806