Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गोरखपुर: मां के साथ फुटपाथ पर सोई बच्ची से हैवानियत, पढ़ें पूरी ख़बर

धर्मशाला बाजार में मां के साथ फुटपाथ पर सोई छह वर्षीय बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में उसे बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। कैंट पुलिस, मां की तहरीर पर दुष्कर्म और पाॅक्सो एक्ट का केस दर्ज कर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार रात की है। बच्ची के पिता की मृत्यु हाे चुकी है। मां भीख मांगकर गुजारा करती है। वह धर्मशाला पुल के नीचे फुटपाथ पर रहती है। बच्ची रात में मां के साथ सोई थी। आरोप है कि इसी दौरान नशे में पहुंचे कुछ युवकों ने बच्ची को अगवा कर लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर हैवानियत की। उसकी चीख सुनकर मां पहुंची तो आरोपी फरार हो गए।

घटना की जानकारी होते ही फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची कैंट और गोरखनाथ थाने की पुलिस ने जानकारी जुटाई। उधर, पुलिस ने बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से शुक्रवार की सुबह उसे बीआरडी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। कैंट पुलिस सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

The post गोरखपुर: मां के साथ फुटपाथ पर सोई बच्ची से हैवानियत, पढ़ें पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89949