Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गोविंदा और डेविड धवन के बीच वर्षों बाद दूर हुई कड़वाहट

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा और डेविड धवन के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। दोनों ने साथ में मिलकर कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां, दीवाना मस्ताना और हसीना मान जाएगी जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। निर्माता रमेश तुरानी की दिवाली पार्टी में फिर से मिले और इस बात का संकेत दिया कि उन्होंने सुलह कर ली है। अपने मुद्दों को सुलझाने के बाद दोनों दूसरी बार इस दिवाली पार्टी में मिले थे।

गोविंदा ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, ‘मुझे खुशी है कि लोगों को अब भी लगता है कि हमें साथ मिलकर काम करना चाहिए। ये उनका प्यार है। हमारा पैच-अप पहले ही हो चुका था। यह हमारी दूसरी मुलाकात थी। यह दिवाली पार्टी थी, जहां हमने अच्छा खाना खाया और अच्छा समय बिताया। हम अतीत को याद करने में विश्वास नहीं करते। इस पर विचार क्यों? यह जरूरी नहीं है। जो बीत गई सो बात गई। हमने फिल्मी बातचीत को प्राथमिकता नहीं थी, लेकिन जब ऐसा हुआ, तो हमने केवल सुखद यादों के बारे में बात की और वे बहुत सारी थीं।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में दिवाली से पहले गोविंदा ने डेविड धवन के एक तस्वीर साझा की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ’80 और 90 के दशक में मेरी दो बीवियां थीं। एक सुनीता और एक डेविड।’ साथ में लाल दिल वाला इमोजी साझा किया।

बॉलीवुड पार्टियों में अपनी अनुपस्थिति के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा, ‘मैं 19-20 साल बाद किसी इंडस्ट्री पार्टी के लिए निकला क्योंकि यह एक इंडस्ट्री पार्टी थी न कि कोई ग्रुप पार्टी। रमेश तौरानी एक अच्छे इंसान हैं। पिछले कुछ वर्षों में, बॉलीवुड पार्टियां समूह पार्टियां बन गई हैं और आप अगर एक समूह से संबंधित नहीं हैं, तो आपको आमंत्रित नहीं किया जाता है।’

उन्होंने कहा, ‘मैं बिल्कुल भी असामाजिक नहीं हूं, और मैं ग्रुप बनाने में विश्वास नहीं करता। उस समय लोग कहते थे कि गोविंदा, शक्ति कपूर, करिश्मा कपूर और डेविड धवन एक ग्रुप हैं। मैं उससे भी सहमत नहीं था। हम सभी कलाकार हैं जिन्होंने एक साथ काम किया है।’ बता दें कि वर्ष 2019 में अभिनेता ने अपने और निर्देशक डेविड धवन के बीच क्यों अनबन हुई, इसपर भी बात की थी।

The post गोविंदा और डेविड धवन के बीच वर्षों बाद दूर हुई कड़वाहट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70163