Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गौरव भाटिया ने ली विपक्ष पर चुटकी : गलत वेबसाइट पर न जाएं, वरना आ जाएगा मैलवेयर

नई दिल्ली : विपक्षियों द्वारा फोन की जासूसी के आरोपों पर भाजपा ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा (BJP) प्रवक्ता गौरव भाटिया ने गलत सामग्री देखने का विपक्षियों पर आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि जिसके कारण उनके फोन पर मैलवेयर आ गया है।

इसे भी पढ़ें :-सचिन पायलट का सारा अब्दुल्ला से तलाक….चुनाव के शपथ पत्र से हुआ खुलासा

इस मामले पर हमने भी साइबर विशेषज्ञों से बात की है। ऐसे कई देश हैं, जो भारत से शत्रुता रखते हैं। मैलवेयर, फिशिंग और स्पाइवेयर आपके फोन पर तब आता है, जब आप गलत वेबसाइट खोलते हैं। जानकारी देने के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, मैं राहुल गांधी से अनुरोध करना चाहता हूं कि आप अपने मोबाइल फोन का सही इस्तेमाल करें। ऐसी किसी राष्ट्र विरोधी ताकत के साथ गठबंधन और या किसी भी वेबसाइट तक न पहुंचे, जो किसी भी भारतीय के लिए खिलाफ हो।

इसे भी पढ़ें :-CG News : राज्य स्थापना दिवस 01 नवम्बर के अवसर पर मुख्य शासकीय भवनों पर की जाएगी रोशनी

इस बीच विपक्षी नेताओं के आरोप के जवाब में केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मंगलवार को कहा, जो लोग देश का विकास नहीं देख सकते, वे विनाशकारी राजनीति में लिप्त हैं। केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा, इस तरह की सलाह 150 देशों के लोगों को भेजी गई है। एपल की ओर से भेजे गए मेल से यह समझा जा सकता है कि उनके पास कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। उन्होंने एक अनुमान के आधार पर अलर्ट भेजा है।

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एपल चेतावनी संदेश को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वह लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही है। राहुल गांधी ने कहा, केसी वेणुगोपाल, सुप्रिया, पवन खेड़ा, सीताराम येचुरी, अखिलेश यादव और प्रियंका चतुर्वेदी को भी यह मिल गया है। भाजपा युवाओं का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। नेताओं ने अपने एपल उपकरणों पर प्राप्त चेतावनी के कथित स्क्रीनशॉट साझा किए।

इसे भी पढ़ें :-MP News : बीच बस्ती में चल रहा था पटाखा फैक्ट्री…ब्लास्ट में 4 की मौत

The post गौरव भाटिया ने ली विपक्ष पर चुटकी : गलत वेबसाइट पर न जाएं, वरना आ जाएगा मैलवेयर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/gaurav-bhatia-took-a-dig-at-the-opposition-dont-go-to-the-wrong-website-otherwise-malware-will-come/