Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गौ मोबाइल चिकित्सा योजना पर गरमाई सियासत, चंदेल ने कहा -‘ गौठानों में चारा, पानी और छाया नहीं है. गायें गौठान में नहीं सड़क पर हैं.’

10.09.22| छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार राज्य में गौ रक्षा के लिए गौठान के बाद अब गौ चिकित्सा योजना शुरू करने जा रहा है, जिसे लेकर अब प्रदेश की सियासत गरमा गई है. बीजेपी के नेताओं ने सरकार पर तीखा हमला किया है. भाजपा नेता नारायण चंदेल ने कहा कि गाय रोज सड़क पर मर रही हैं. गौठानों में चारा, पानी और छाया तक नहीं है.

चंदेल ने कहा कि सरकार योजना कुछ भी ले आए, लेकिन बजट नहीं है. योजना का क्रियान्वयन कैसे होगा. गायें सड़क पर हैं, मैं सरकार को चुनौती देता हूं. सड़क पर गाय रोज मर रही हैं. गौठानों में चारा, पानी और छाया नहीं है. गायें गौठान में नहीं सड़क पर हैं.

वहीं वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में गाय को राजनीति मुद्दा कांग्रेस बना रही है. गाय के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा है. गौठानों की हालत खराब है. घोषणा करना, अखबारों में छपना बस यही हो रहा है. गौठानों में, सड़कों पर गायों की मौत हो रही है. गायों की सेवा करने के नाम पर सरकार भ्रष्टाचार कर रही है.

इसके अलावा भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कांग्रेस सरकार की गौ चिकित्सा योजना पर कहा कि कांग्रेस का चरित्र कालनेमि की तरह है. रूप संत का धारण करते हैं, लेकिन मूल भावना राक्षसी है. दिखावे के लिए जनेऊ पहनते हैं. भावना हिंदू विरोधी है. गायों की राज्य में दुर्गति हो रही है.

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की बैठक पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि संघ सेवा भाव के साथ काम कर रहा है. बैठक के बारे में मैं कुछ नहीं कहूंगा, बैठक चल रही है. विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर चर्चा हो रही है. समय मिला तो हम सब भी मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/10/politics-heats-up-on-cow-mobile-medical-scheme-chandel-said-gauthans-do-not-have-fodder-water-and-shade-the-cows-are-on-the-road-not-in-gauthan/