Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्राहक बनकर ज्वेलरी शोरूम में घुसे महिला और पुरुष, महिला कर्मचारी का ध्यान भटका कर पार कर दी ढाई लाख की सोने की चेन

चंकी बाजपेयी, इंदौर।  मध्य प्रदेश के इंदौर शहर स्थिरत एक सराफा दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। यहां एक महिला और पुरुष सोने के जेवर देखने के बहाने आए। और मौका पाकर गहनों पर हाथ साफ कर दिया। दुकान बंद करने से पहले सारा सामान मिलाया गया तो 35 ग्राम सोना कम पाया गया। जिसके बाद CCTV फुटेज की जांच करने के बाद चोरी का खुलासा हुआ। ज्वेलरी शॉप संचालक के मुताबिक आरोपी 2 लाख 35 हजार का सोना लेकर फरार हो गए हैं। 

इधर जीतू पटवारी “कमलनाथ और दिग्विजय कांग्रेस” का सीमांकन करते रह गए उधर हाईकमान ने उनकी ही जमीन नाप दी… पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की लिस्ट पर BJP का तंज

चोरी का यह मामला सामने आया है तुकोगंज थाना क्षेत्र से जहां एक महिला और पुरुष ने इस वारदात को अंजाम दिया है। दोनों आरोपी आज सोने की चेन देखने के बहाने ज्वेलरी दुकान में घुसे। इस दौरान उन्होंने शोरूम कर्मचारी महिला का ध्यान भटका कर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने कभी अंगूठी तो कभी सोने की चेन देखने का बहाना बनाया। और इसी दौरान उन्होंने कम वजन की चेन रखकर अधिक वजन की चेन अपने बैग में डाल दी। 

मुंबई से पैदल अयोध्या जा रही शबनम पहुंची सीहोर: कहा- महिलाओं को टॉर्चर करने वालों के सिर पर हनुमान जी की गदा मारनी चाहिए

इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। जहां महिला बैग में सोने की चेन रखती हुई दिखाई दे रही है। चोरी की वारदात के बाद  ज्वेलर्स शोरूम के मैनेजर ने पुलिस में इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी महिला और युवक की तलाश में जुट गई है। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं शहर में घटित हो चुकी है। 

https://lalluram.com/a-man-and-a-woman-entered-the-jewelery-showroom-posing-as-customers-distracted-the-female-employee-and-stole-a-gold-chain-worth-rs-2-5-lakh/