Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्रेनो में गार्ड बने गुंडे: डिलीवरी बॉय के सोसाइटी में एंट्री होने पर जमकर पीटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली सोसायटी में डिलीवरी बॉय से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने गुंडागर्दी करने वाले गार्डों को थाने लेकर पहुंची। पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी में देर रात डिलीवरी बॉय की एंट्री को लेकर विवाद हो गया। तीन सुरक्षाकर्मियों ने डिलीवरी बॉय को जमकर पीटा। जिसके बाद मामला थाने में पहुंचा। जहां थाना बिसरख पुलिस ने दुर्व्यवहार और मारपीट करने वाले तीनों सिक्योरिटी गार्ड को थाने लेकर आई। फिलहाल, कानून के मुताबिक पुलिस कार्रवाई कर रही है।

The post ग्रेनो में गार्ड बने गुंडे: डिलीवरी बॉय के सोसाइटी में एंट्री होने पर जमकर पीटा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79609