Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्वालियर विधानसभा में कांग्रेस के बागियों से बीजेपी में भी हलचल

ग्वालियर
कांग्रेस की दूसरी लिस्ट आते ही शुरु हुआ विरोध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ग्वालियर विधानसभा में तो पार्टी के करीब आधा दर्जन दावेदार कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में खुलकर उतर आए हैं। इस संबंध में उन्होंने संगठन के सामने बाकायदा आपत्ति भी दर्ज करा दी है।

अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के विरोध में खुलकर सामने आ चुके इन दावेदारों ने पार्टी नेतृत्व को ग्वालियर विधानसभा का टिकट बदलने की मांग करते हुए चेतावनी भी दी है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो पार्टी 50 हजार वोटों से हारेगी। माना जा रहा है कि अगर यह सभी चुनाव में इसी तरह लामबंद होकर विरोध पर डटे रहे तो कांग्रेस को इसका भारी खामियाजा उठाना पड़ सकता है। वहीं संभावना इस बात की अधिक है कि यह अपने मौजूदा रुख पर कायम रह सकते हैं। दरअसल इनमें से अधिकांश नए कांग्रेसी हैं और इन पर संगठन का जोर चल पाएगा इस बात के आसार काफी कम नजर आते हैं।

कमलनाथ को चिट्ठी, प्रत्याशी बदलने की मांग
कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध करने वाले दावेदारों में कांग्रेस नेता योगेन्द्र तोमर, सौरभ सिंह तोमर, अशोक तोमर, राजेन्द्र सिंह तोमर और वीरेन्द्र सिंह तोमर शामिल हैं। इनमें से राजेन्द्र सिंह अपनी पत्नी के लिए टिकट मांग रहे थे। अब टिकट वितरण से नाराज होकर इन सभी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से ग्वालियर विधानसभा में प्रत्याशी बदले जाने की गुहार लगाई है।

The post ग्वालियर विधानसभा में कांग्रेस के बागियों से बीजेपी में भी हलचल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=110691