Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घर से भागे प्रेमी युगल की पेड़ से लटकी मिली लाश, प्रेम विवाह के खिलाफ था परिवार

दुर्ग। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन ब्‍लाक के ग्राम खुडमुड़ी में प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। युवक-युवती दोनों ही अपने-अपने घर से कपड़ा लेकर बाइक से निकले थे।

पाटन पुलिस के मुताबिक युवती द्रौपदी साहू पास के ही गांव झीट की रहने वाली थी, जबकि लड़का खुडमुड़ी निवासी ओम कुमार बताया जा रहा है। घटनास्थल पर जाने से और गाड़ी में रखे सामान को देखने से लग रहा है कि दोनों घर छोड़कर कहीं जाने के लिए निकले थे।

घटना सोमवार के सुबह की बताई जाती है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार युवक-युवती दोनों ही एक-दूसरे से प्रेम करते थे, वे शादी भी करना चाहते थे परंतु पारिवारिक भय की वजह से उन्होंने संभवत: भागने का निर्णय लिया था। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। ठीक होली के दिन हुई इस घटना से ग्रामीण स्तब्ध हो गए। बताया जाता है कि ग्राम झीट एवं खुडमुड़ी दोनों ही गांव आसपास है।

https://khabar36.com/dead-body-of-a-couple-who-ran-away-from-home-was-found-hanging-from-a-tree/