Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चंडीगढ़ : कांग्रेस विधायक ने MLA हॉस्टल के बाहर उतारे कपड़े

28 करोड़ के विकास कार्यों की मंजूरी न देने के विरोध में चंडीगढ़ में हरियाणा मुख्यमंत्री आवास पर कपड़े त्यागने जा रहे एनआईटी के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को एमएलए फ्लैट के पास रोक लिया गया। इसके बाद नीरज शर्मा ने एमएलए हॉस्टल के बाहर कपड़े उतारे। चंडीगढ़ पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। 

विधायक शर्मा ने विधानसभा में एक माह में फाइल पास न होने पर कपड़े त्यागने की चेतावनी दी थी। मंगलवार को एक माह की अवधि पूरी हो गई। शर्मा का आरोप है कि जानबूझकर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के करीब 28 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की फाइल को लटकाया गया है। 

शर्मा का आरोप है कि उनके विकास कार्यों की फाइल मुख्यमंत्री कार्यालय में लंबित पड़ी है। विकास कार्यों की फाइल मंजूर नहीं होने से उनके क्षेत्र के लोगों को नारकीय जीवन जीना पड़ रहा है। इससे पहले फरीदाबाद नगर निगम में भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर विधायक शर्मा कपड़े त्याग चुके हैं।

The post चंडीगढ़ : कांग्रेस विधायक ने MLA हॉस्टल के बाहर उतारे कपड़े appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77994