Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों को ही खतरा है: मदालसा शर्मा

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) के साथ -साथ इसमें कई भूमिकाओं को निभाने वाले कलाकारों की भी शानदार फैन फॉलोइंग है। शो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी अहम भूमिका में दिखाई देती हैं। उन्हें इस शो में अपने अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली है। मदालसा टेलीविज़न इंडस्ट्री में काफी वक़्त से काम कर रही हैं तथा उन्हें यहां तरह-तरह के अनुभव मिले हैं। एक इंटरव्यू में मदालसा ने इस बात का खुलासा किया था कि जब वाह इंडस्ट्री में नई थीं तो उनके साथ भी कास्टिंग काउच का प्रयास हुआ था।

मदालसा ने बोला था, चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों को ही खतरा है। कोई भी प्रोफेशन हो, चाहे एक्ट्रेस हों या कोई कॉर्पोरेट फर्म, आप जहां भी जाओ, महिलाओं के आसपास हमेशा मर्द होते हैं। कई बार आप ऐसे लोगों से टकराते हैं जिनके साथ आप बहुत अधिक असहज नहीं होते हैं। मैं भी जब भी ऐसे लोगों के बीच फंसी हूं जिनके साथ मैं असहज नहीं हूं तो मैं वहां से निकल जाती हूं। कोई मुझे नहीं रोक सकता तथा न ही दरवाजा बंद कर सकता है एवं मुझे वहां से जाने से रोक नहीं सकता। अच्छी और बुरी चीजें साथ-साथ चलती रहती हैं मगर कोई आपकी चॉइस के विरुद्ध आपसे कुछ नहीं करवा सकता है। लोग आपको प्रभावित करने का प्रयास करते हैं मगर आपको नहीं डिगना है।

आपको बता दें कि रियल लाइफ में मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। उन्होंने उनके बेटे महाअक्षय से शादी की है। शादी के पश्चात् भी मदालसा ने टेलीविज़न इंडस्ट्री से ब्रेक नहीं लिया और वह निरंतर  काम कर रही हैं। मदालसा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करती हैं और वहां वह बेहद मशहूर हैं। मदालसा 31 वर्ष की हैं तथा उनकी मां भी गुजरे जमाने की अभिनेत्री रह चुकी हैं जिनका नाम शीला शर्मा है।

The post चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों को ही खतरा है: मदालसा शर्मा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48419