Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री की डॉक्टरों से अपील: कहा- सरकार ने मान ली है सभी मांगें, मरीजों के हित को ध्यान में रखते हुए हड़ताल पर ना जाएं

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में कल यानि बुधवार से डॉक्टर इलाज बंद कर हड़ताल पर जाने वाले हैं। इससे पहले सरकार अलर्ट हो गई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने डॉक्टरों से अपील करते हुए कहा कि सरकार ने डॉक्टरों की लगभग सभी मांगें मान ली हैं। मरीजों के हित को ध्यान में रखते हुए डॉक्टरों को चाहिए कि वे हड़ताल पर ना जाएं। पहले की तरह मरीजों का समुचित उपचार करते रहें।

MP NEWS: 16 पुलिस अधिकारियों को IPS अवार्ड, डीपीसी की बैठक में फैसला

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जब भी डॉक्टरों ने अपनी बात रखने का प्रयास किया, हमने उस पर पूरी तरह सहमति व्यक्त की। सरकार ने कमेटी बनाई और उसमें डॉक्टरों की मांगों को लेकर विचार विमर्श किया। सरकार हर वर्ग के कल्याण और उसे लाभ दिलाने के लिए काम करती है। डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल से हमारी लगातार बातचीत जारी है। 95% मांगों पर सहमति हो गई है। डॉक्टर मरीजों के हित में काम करते हैं और उनके हित में अपनी सेवाएं देते रहें।

MP के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! इसी महीने हटेगा ट्रांसफर से बैन, इस नीति के तहत होंगे तबादले

बता दें कि आज सरकारी अस्पताल के डॉक्टर्स दोपहर 1 बजे तक हड़ताल पर रहे। डॉक्टर्स सुबह 11 बजते ही कुर्सियों से उठ गए। उनकी मांग है कि केन्द्र के समान डीएसीपी लागू और मेडिकल डिपार्टमेंट्स के तकनीकी मामलों में प्रशासनिक दखल को खत्म किया जाए।

8 हत्यारों को उम्रकैद की सजा: सुअर पकड़ने वाले फंदे से गिराकर बड़े भाई के सामने की थी हत्या, दोषियों में मां-बेटी भी शामिल

दीपक जोशी को लेकर VD शर्मा बोले- हमारा उनसे संवाद चल रहा है, सब निपटा लेंगे, BJP नेता सत्यनारायण ने कहा- भाजपा का आगे चलकर होने वाला है बुरा हाल, वरिष्ठ नेताओं की हाय खा जाएगी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post चिकित्सा शिक्षा मंत्री की डॉक्टरों से अपील: कहा- सरकार ने मान ली है सभी मांगें, मरीजों के हित को ध्यान में रखते हुए हड़ताल पर ना जाएं appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-bhopal-medical-education-minister-appeals-to-doctors/