Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चित्रगुप्त का किरदार निभाकर बुरे फंसे अजय देवगन, कायस्थ समाज ने थाने में की शिकायत

रायपुर। एक्टर अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड आने वाली है। इस फिल्म में देवगन ने चित्रगुप्त का किरदार निभाया है। इस किरदार को लेकर छत्तीसगढ़ की राजधानी में बवाल हो गया है। कायस्थ समाज के लोगों ने अजय देवगन के खिलाफ थाने में शिकायत की है। समाज के लोगों ने अजय देवगन के साथ फिल्म मेकर्स पर भी कार्रवाई की मांग की है।

रायपुर के सिविल लाइंस थाने में शिकायत करने पहुंचे लोगों में भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव भी शामिल थे। श्रीवास्तव ने बताया कि हमने अभिनेता अजय देवगन फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म निर्माता कंपनी टी सीरीज और मारुति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

कायस्थ समाज की ओर से संजय श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में हमारे आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त के आसपास अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया है। साथ ही घटिया चुटकुले व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है, जिससे कायस्थ जनों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/09/15/ajay-devgan-who-was-trapped-by-playing-the-role-of-chitragupta-the-kayastha-society-complained-to-the-police-station-and-demanded-action/