Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ने विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री किया मनोनीत

रायपुर, 10 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री मनोनीत करते हुए उन्हे शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित किया है।

     राज्यपाल श्री हरिचंदन से इससे पूर्व आज यहां राजभवन में छत्तीसगढ़ राज्य भाजपा के अध्यक्ष अरूण साव ने पार्टी नेताओं के साथ मिलकर भाजपा के नव निर्वाचित विधायकों द्वारा सर्वसम्मति से, प्रदेश विधायक दल का नेता श्री साय को चुने जाने सम्बन्धी पत्र  सौंपा और नई सरकार बनाने के लिए अपना दावा प्रस्तुत किया।

       श्री हरिचंदन ने श्रीसाय को नेता चुने जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने संविधान की धारा 164 के तहत श्री साय को मुख्यमंत्री नियुक्त करने संबंधित पत्र प्रदान किया और केबिनेट गठन के लिए आमंत्रित किया।

    इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा,सर्वानंद सोनोवाल, मनसुख मांडविया, भाजपा के राज्य प्रभारी ओम माथुर सहित नवनिर्वाचित विधायक, पदाधिकारीगण एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारीगण उपस्थित थे।

The post छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ने विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री किया मनोनीत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72825