Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला, ससुर और साले हैं आरोपी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार रंजन झा और उनकी पत्नी पर बीते रात जानलेवा हमला हुआ। यह हमला उनके घर में घुसकर किया गया। इस हमले में पत्रकार बुरी तरह से घायल हो गए। उनके सिर पर 14 टांके लगे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी पर भी जानलेवा हमला हुआ है।

जानकारी के मुताबिक घटना होलिका दहन, दिन रविवार के 2 बजे रात की है। दोनों आरोपी पत्रकार के ससुर और साला हैं। जो कि पेशे से डॉक्टर हैं और डीडी नगर में रहते हैं। दोनों आरोपी का नाम डॉ. राजेश विश्कर्मा (ससुर) जो कि अभनपुर ब्लॉक के सेजबहार स्थित सरकारी अस्पताल में डॉक्टर है और साला दिव्यांश विश्वकर्मा उर्फ सनी अभी कुछ ही समय पहले रशिया से डॉक्टरी की पढ़ाई कर आया है।

फोन कर बार-बार दे रहे थे धमकी

दोनों ही आरोपी पीड़िता पक्ष को बार बार फोन कर जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। पीडित पक्ष ने संबंधित टिकरापारा पुलिस थाने में भी FIR करवाने की कोशिश की लेकिन अभी सिर्फ आवेदन स्वीकार किया गया है। केस दर्ज नहीं हो पाया है। इस वजह से पीड़ित पक्ष बेहद डरे हुए हैं और बीती रात मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से जान की गुहार लगाते हुए एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उन्होंने सारी घटना बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

https://khabar36.com/deadly-attack-on-senior-journalist-of-chhattisgarh-and-his-wife/