Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम का मिजाज, 48 घंटे में बढ़ेगा 2 डिग्री तापमान

मौसम विभाग का कहना है कि छत्तीसगढ़ में आगामी बुधवार को न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है। प्रदेश में 2 से 3 डिग्री तक न्यूनतम तापमान बढ़ सकता है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि आज सोमवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहेगा।

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदलने वाला है। आगामी बुधवार को न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है। इससे लोगों को ठंडी से राहत मिलेगी। नमी वातावरण होने की वजह से दिन में भी ठंड बनी हुई है। इसके साथ ही ग्रामीण और आउटर इलाकों में सुबह के समय कोहरा छाया रहा। आज मंगलवार को प्रदेशभर में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। वहीं बीते दिनों सोमवार को सबसे ठंड इलाका अंबिकापुर रहा है।

मौसम विभाग का कहना है कि छत्तीसगढ़ में आगामी बुधवार को न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है। प्रदेश में 2 से 3 डिग्री तक न्यूनतम तापमान बढ़ सकता है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि आज सोमवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहेगा। इसके साथ ही न्यूनतम तापमान समेत अधिकतम तापमान में भी बढ़ोतरी होगी। बीते दिनों सोमवार को प्रदेश के कई इलाकों में अधिकतम तापमान में सामान्य से 2-3 डिग्री का अंतर रहा।

आज मंगलवार को राजधानी रायपुर में सुबह के समय कोहरा और बाद में आकाश मुख्यत: साफ रहने की संभावना है। यहां अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

सोमवार को प्रदेश में सबसे ठंड इलाका अंबिकापुर रहा। वहीं सर्वाधिक अधिकतम तापमान डोंगरगढ़ में 31.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। सबसे का न्यूनतम तापमान अंबिकापुर में 8.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही अधिकतम तापमान राजनंदगांव में 31, दंतेवाड़ा में 30.1, रायपुर में 30, बीजापुर में 29.7 और बस्तर में 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

जनवरी महीने में मौसम का मिजाज बदला रहा। बीते एक सप्ताह से बारिश हुई। कहीं हल्की मध्यम, तो कहीं बौछारें भी पड़ी। इसके साथ ही सुबह से ही बादल छाए रहे। ग्रामीण और आउटर इलाकों में लोगों को कोहरा ने परेशानी हुई है। बारिश होने की वजह से ठंड में भी बढ़ोतरी हुई। प्रदेश में लगातार न्यूनतम तापमान के साथ ही अधिकतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा रही थी। फिलहाल अब मौसम साफ हो गया है।

The post छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम का मिजाज, 48 घंटे में बढ़ेगा 2 डिग्री तापमान appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79796