Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में सरकारी विभागों में तेजी से शुरू हुई भर्ती

रायपुर 04 मई।उच्चतम न्यायालय के आरक्षण पर उच्च न्यायालय द्वारा लगी पाबन्दी पर अंतरिम राहत देने के बाद छत्तीसगढ़ में सरकारी विभागों में काफी समय से बन्द पड़ी नियुक्तियों की प्रक्रिया तेजी से शुरू हो गई है।

स्कूल शिक्षा विभाग ने आज ही 12489 शिक्षकों की सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया हैं।इस विज्ञापन के अनुसार 6,285 सहायक शिक्षक, 5,772 शिक्षक तथा 432 व्याख्याता के पदों पर सीधी भर्ती होगी।इसके लिए 06 मई से ऑनलाईन आवेदन भरे जा सकेंगे।भर्ती के लिए परीक्षा व्यवसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित की जायेंगी।

छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ द्वारा सहायक ग्रेड-3 के 19 पदों पर आज भर्ती आदेश जारी कर दिए गए है।छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने भी साक्षात्कार का कार्यक्रम घोषित कर दिया है।जल संसाधन विभाग ने इस बीच आज 352 उप अभियन्ताओं की नियुक्ति का आदेश आज जारी कर दिया।इसी प्रकार आईटीआई के प्राचार्य वर्ग एक के एक पद तथा प्राचार्य वर्ग दो के 43 पदों के नियुक्ति के आदेश आज ही जारी कर दिए गए है।

The post छत्तीसगढ़ में सरकारी विभागों में तेजी से शुरू हुई भर्ती appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53334