Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ सरकार ने अपना पहला बजट किया पेश , सीएम ने कहा-‘इस बजट में ग़रीब, युवा…’

09.02.24| छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार ने आज अपना पहला बजट पेश किया. इसके बाद अब मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पत्रकारों से चर्चा कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ सरकार का बजट अमृतकाल का बजट है.. हमारी सरकार अंतिम व्यक्ति तक पहुँच रही है.. इस बजट में ग़रीब, युवा, अन्नदाता, और महिलाओं का विशेष ध्यान रखा गया है..

हम तेंदूपत्ता संग्राहकों को खरीदी में बोनस देने का प्रावधान किया गया है.. साथ ही चरणपादुका योजना भी शुरू कर रहे है.. हम विशेष कर सरगुजा और बस्तर क्षेत्र का ध्यान रखें है.. मोदी के गारेंटी के तहत तक प्रधानमंत्री आवास योजना से मकान, महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को प्रतिसल 12 हजार रुपए साथ ही कृषक उन्नति योजना के तहत धान खरीदी का प्रावधान रखा गया है.

https://chhattisgarhtimes.in/2024/02/09/chhattisgarh-government-presented-its-first-budget-today-cm-said-in-this-budget-the-poor-the-youth/