Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: आईपीएल मैच के दौरान अलग-अलग आईडी से खेलाते थे ऑनलाइन सट्टा

छत्तीसगढ़ में आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा का मामले लगातार सामने आ रहें हैं। ऑनलाइन सट्टा का अलग-अलग आईडी लेकर सट्टा खेला रहे हैं। मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा पर बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से नगदी रकम, मोबाइल समेत कुल सात लाख 62 हजार 270 रुपये का सामान जब्त किया है।

पूरा मामला कवर्धा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत कुछ व्यक्ति अपने मोबाइल फोन पर ऑनलाइन सट्टा कारोबार कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर के बताए हुलिये के व्यक्तियों को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम विशाल चंद्रवंशी, राजू चंद्रवंशी, दीपक चंद्रवंशी और शेखर चंद्रवंशी बताया। इनके पास रखे मोबाइल को चेक करने पर आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा कारोबार करते पाया गया।

मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से लगभग 6 लाख रुपए का ऑनलाइन सट्टा का स्क्रीनशॉट, कई कंपनियों के आठ नग मोबाइल इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए, साथ ही नगदी रकम 12 हजार 270 रुपये जब्त किया गया है। इन सभी का कीमत लगभग सात लाख 62 हजार 270 रुपये आंकी गई है। मामले की बारीकी से हर पहलुओं पर विवेचना की जा रही है। प्रकरण में संलिप्त अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

दूसरी ओर रायपुर पुलिस को सुचना मिली कि बनियान ट्री के पास सौरभ मिश्रा नामक लडका इंडियन प्रीमियर लीग में चल रहे क्रिकेट मैच गुजरात और राजस्थान के बीच मैच मे सट्टा खेला रहा है। पालिक ने मौके पर पहुंचकर आरोपी सौरभ मिश्रा को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से एक मोबाइल जब्त किया गया है। साथ ही चार मोबाइल स्क्रीन शाट जिसमें सट्टा लिंक REDDYCARE.IN और CRICBET99 लिखा है। जब्त सामान की कुल कीमत साढ़े 13 हजार रुपये आंकी गई है। आरोपी को गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

गिरफ्तार आरोपी

विशाल चंद्रवंशी निवासी ग्राम छांटा, थाना पिपरिया
राजू चंद्रवंशी निवासी न्यू चांगोरा भाटा, रायपुर
दीपक चंद्रवंशी, निवासी चांगोरा भाटा, रायपुर
शेखर चंद्रवंशी, निवासी चांगोरा भाटा, रायपुर
सौरभ मिश्रा, निवासी भवानी नगर, थाना खम्हारडीह, रायपुर

The post छत्तीसगढ़: आईपीएल मैच के दौरान अलग-अलग आईडी से खेलाते थे ऑनलाइन सट्टा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88904