Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ की आज की बड़ी खबरें : आज आ सकती है कांग्रेस की दूसरी सूची, CM बघेल राजनांदगांव में करेंगे आमसभा, लोरमी में भाजपा की विजय विश्वास कार्यकर्ता सम्मेलन, कांकेर जिले के तीनों प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल होंगे भूपेश बघेल

रायपुर. कांग्रेस आज अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है. दूसरी सूची में भी कई सिटिंग एमएलए की टिकट कटने की संभावना है. इससे पहले 15 अक्टूबर को कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में 30 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. टिकटों को लेकर कल दिल्ली में बैठक हुई थी, जिसमें नाम तय कर लिए गए हैं.

कांकेर में आज कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे. जिले की तीनों विधानसभा शक्ति प्रदर्शन के साथ नामंकन दाखिल करेंगे. नामांकन रैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज शामिल होंगे. कांकर के बाद सीएम भूपेश बघेल राजनांदगांव जाएंगे. दोपहर 1:55 पर राजनांदगांव में आम सभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार प्रसार कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शरमा आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. कवर्धा और लोरमी में आम सभा को संबोधित करेंगे.
सुबह साढ़े 11 बजे हिमंता बिस्व शरमा रायपुर पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से ही हैलीकॉप्टर से कवर्धा जाएंगगे. दोपहर 01 बजे भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा के साथ रोड शो में शामिल होंगे. कवर्धा में आमसभा को भी संबोधित करेंगे. दोपहर करीब 03 बजे सीएम हिमंत कवर्धा से लोरमी पहुंचेंगे. लोरमी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के साथ विजय विश्वास सम्मेलन में शामिल होंगे और
आमसभा को भी संबोधित करेंगे. शाम करीब 05 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

https://lalluram.com/todays-big-news-of-chhattisgarh-congresss-second-list-may-come-today/