Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: दुर्ग में आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। जहां वह दुर्ग में तीन जन सभाओं को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों के आने का दौर शुरू हो चुका है दुर्ग लोकसभा के लिए पहले स्टार प्रचारक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी 22 अप्रैल को दुर्ग लोकसभा के दौरे पर रहेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भिलाई पावर हाउस के आईटीआई मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनों को संबोधित करते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर बीजेपी को जीताने का संकल्प दिलाएंगे।

जेपी नड्डा की आज तीन चुनावी सभाएं
नड्डा की सोमवार को छत्तीसगढ़ में तीन जगहों पर चुनावी सभाएं होंगी। इसके तहत वो बिलासपुर लोकसभा सीट के लोरमी में सुबह 10.45 बजे, दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के भिलाई में दोपहर 12.30 बजे और रायपुर लोकसभा सीट के चंद्रखूरी में दोपहर दो बजे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में चुनाव होने हैं। जिसमें तीसरे चरण में सात मई को दुर्ग लोकसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। दुर्ग से लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आम जनों से अपील करते हुए नजर आएंगे तो वहीं कांग्रेस के 500 से अधिक कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के समक्ष भाजपा प्रवेश भी करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष महेश वर्मा और भाजपा नेता संजय बघेल ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भिलाई के दौरे पर पहुंचेगे। जहां दुर्ग लोकसभा के क्षेत्र से करीब 20 हजार लोगों के कार्यक्रम में शामिल होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

The post छत्तीसगढ़: दुर्ग में आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90178