Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ : प्रदेश के 14 जिलों में अभी कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज नहीं

रायपुर. 31 मई 2023 : प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने से अब पॉजिटिविटी दर घटकर 0.36 प्रतिशत हो गई है। एक सप्ताह पहले 24 मई को यह दर 1.08 प्रतिशत थी।

विगत 30 मई को प्रदेश भर में हुए कुल 1645 सैंपलों की जांच में छह व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। इस दिन केवल तीन जिलों में ही नए मरीज मिले हैं जिनमें रायपुर के एक, दंतेवाड़ा के दो और बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के तीन मरीज शामिल हैं।

पिछले एक सप्ताह में राज्य में 119 मरीज कोविड-19 से स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में अभी इसके सक्रिय मरीजों की संख्या 83 है। राजनांदगांव, बेमेतरा, कबीरधाम, गरियाबंद, रायगढ़, कोरबा, मुंगेली, सरगुजा, बलरामपुर-रामानुजगंज, बस्तर, कोंडागांव, सुकमा, नारायणपुर और बीजापुर जिले में अभी कोरोना संक्रमित एक भी व्यक्ति नहीं है।

The post छत्तीसगढ़ : प्रदेश के 14 जिलों में अभी कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज नहीं appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chhattisgarh-there-is-not-a-single-active-corona-patient-in-14-districts-of-the-state/