Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में कोरोना के 24 नए मरीज, पढ़िये पूरी ख़बर

प्रदेश में 4182 सैंपलों की जांच हुई। इसमें 24 नए कोरोना संक्रमित पाए गए। प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.57 प्रतिशत है। वहीं कुल एक्टिव केस 131 है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार थमने की नाम नहीं ले रहा है। रोजाना 20 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में शनिवार को 4182 सैंपलों की जांच हुई। इसमें 24 नए कोरोना संक्रमित पाए गए। प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.57 प्रतिशत है। वहीं कुल एक्टिव केस 131 है।

राजधानी रायपुर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं। यहां 40 कोरोना संक्रमित है। शनिवार को सात जिलों में नए मरीज मिले हैं, जिसमें रायपुर में 11 संक्रमित, रायगढ़ में 5, कांकेर में 3, दुर्ग में 2, बेमेतरा, जांजगीर और सुकमा में 1-1 कोरोना के नए संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा बाकी जिलों में कोई नया मामला सामने नहीं आया है।

प्रदेश में कल शनिवार को अस्पताल और होम आइसोलेशन से 31 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। अब तक प्रदेश में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 131 है। बीते दिनों शुक्रवार को 4871 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें 20 नए मामले सामने आया। इसके साथ ही होम आइसोलेशन से 10 व्यक्ति डिस्चार्ज हुए थे।

The post छत्तीसगढ़ में कोरोना के 24 नए मरीज, पढ़िये पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76623