Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में मंत्री का OSD बताकर 1 करोड़ 55 लाख की ठगी, महिला डाॅक्टर व पति गिरफ्तार…

रायपुर। मंत्री का ओएसडी बताकर ठगी करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दंपत्ति ने 1 दर्जन लोगों को नौकरी लगाने का झांसा देकर 1 करोड़ 55 लाख का चूना लगाया था। पकड़ी गई आरोपी महिला होम्योपैथी डाॅक्टर है।

जानकारी के मुताबिक, झामन लाल निर्मलकर ने थाना मुजगहन में ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया था कि उसके पड़ोसी डॉ टंकेश्वरी समुंद जो महासमुंद में आयुर्वेद विभाग सरकारी होम्योपैथ डॉक्टर है। डॉक्टर और उसके पति रोशन लाल मिश्रा ने खुद को मंत्री का ओएसडी बताया और सरकारी विभागों में नौकरी लगवाने का झांसा दिया।

दंपतियों की बातों में आकर झमन सहित 1 दर्जन लोगों ने अलग-अलग किश्तों में 1 करोड़ 55 लाख रूपये दे दिए। रुपए देने के बाद भी जब पीड़ितों को नौकरी नही मिली तो आरोपी पति पत्नी से रुपए वापस मांगे गए। रुपए नहीं मिले तो पीड़ितों ने ठगा हुआ महसूस कर इसकी शिकायत थाना मुजगहन में दर्ज कराई। धारा 419, 420, 406, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

ठगी की घटना को SSP प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लिया और ASP अभिषेक माहेश्वरी, ASP ग्रामीण नीरज चंद्राकर को जांच कर आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। एण्टी क्राईम, साईबर यूनिट व थाना मुजगहन पुलिस की संयुक्त टीम ने रेड कार्यवाही कर आरोपी रोशन लाल मिश्रा, डॉ.टंकेश्वरी समुंद को गिरफ्तार कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

https://npg.news/exclusive/chhattisgarh-mein-mantri-ka-osd-batakar-1-carod-55-lakh-ki-thagi-mahila-doctor-va-pati-giraftar-1240832