Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: रायपुर समेत कई जिलों में छाए रहेंगे बादल

छत्तीसगढ़ में नमी हवाओं का आगमन जारी है। इसके प्रभाव से राजधानी रायपुर समेत प्रदेशभर में बादल छाए हुए हैं। साथ ही सुबह से ही कई इलाकों में हल्की बारिश हुई है। बुधवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहा।

छत्तीसगढ़ में नमी हवाओं का आगमन जारी है। इसके प्रभाव से राजधानी रायपुर समेत प्रदेशभर में बादल छाए हुए हैं। साथ ही सुबह से ही कई इलाकों में हल्की बारिश हुई है। बुधवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहा। इसके वजह से तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। आज भी प्रदेश कई इलाकों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। वहीं अधिकतम तापमान 39.1 डिग्री तक जा पहुंचा है।

मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में अगले तीन दिनों में अधिकतम तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस तक बढ़ने की संभावना है। इसके बाद तापमान में कोई विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है। मौसम एक्सपर्ट ने बताया कि बीते दिनों बुधवार को एक दो जिलों में ही बारिश हुई है। इसके बाद मौसम शुष्क रहा है। इसके प्रभाव से राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की है।

प्रदेश में लगातार नमी हवाओं का आगमन हो रहा है। आज गुरुवार को प्रदेश के रायपुर बिलासपुर और दुर्ग संभाग के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। साथ ही एक-दो जगहों पर गरज चमक के साथ वज्रपात और अंधड़ चलने की संभावना है। वहीं कल यानि शुक्रवार को प्रदेश में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। साथ ही 30-40 किमी प्रति घंटा से हवाएं चलने की संभावना है।

The post छत्तीसगढ़: रायपुर समेत कई जिलों में छाए रहेंगे बादल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88900