Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छात्रों का 13 सूत्रीय मांग, कॉलेज का घेराव करते हुए जमकर की नारेबाजी, कॉलेज ने कहा जल्द पूरी होगी मांगे

जय प्रकाश साहू@बलौदाबाजार. जिला के कसडोल नगर में स्थित स्वर्गीय दौलत राम शर्मा शासकीय स्नोतकोत्तर महाविद्यालय में कालेज छात्रों द्वारा घेराव कर जमकर नारेबाजी की गई। दरअसल छात्रों का आरोप था कि कॉलेज में किसी भी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं है, जिनको लेकर 13 सूत्रीय मांग करते हुए घेराव किया गया। इस दौरान पुलिस और छात्रों के बीच झुमाझटकी भी हुई। हालांकि कसडोल थाना प्रभारी आशीष राजपूत ने माहौल को संभालते हुए छात्रों को शांत कराया। मौके पर नायब तहसीलदार पंकज बघेल सहित कई अधिकारी मौजूद रहे

छात्र छात्राओं ने उग्र आंदोलन करते हुए कालेज का घेराव किया

कसडोल नगर स्थित महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने उग्र आंदोलन करते हुए कालेज का घेराव किया। दरअसल छात्रों का आरोप था कि कॉलेज में किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं की जाएगी। विरोध करने पर प्रिंसिपल द्वारा टीसी निकाल देनी की धमकी दी जाती हैं। जिसे लेकर आंदोलित छात्र-छात्राओं ने 13 बिंदुओं को लेकर मांग की गई। जिसमे मुख्यरूप से कॉलेज में शुद्ध पेयजल, पार्किंग में सीसीटीवी कैमरा और बंद पड़े कैमरों की मरम्मत, कालेज में शिक्षकों की कमी, महिला प्रशाधन में सैनेटरी पैड मशीन, प्रैक्टिकल सामाग्री सहित और कई मांग छात्राओ किया जा रहा है।

कॉलेज ने मांगों को जल्द पूरा करने की कही बात

कॉलेज के प्रोफेसर मेजर एचकेएस गजेंद्र ने कॉलेज छात्रों से बात करते हुए सभी जायज मांगों को आने वाले समय मे पूरा कराने का आश्वासन दिया है। साथ ही मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कुछ मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा। क्योंकि उनके द्वारा विभाग के उच्च अधिकारियों को पत्रचार किया जा चुका है।

https://www.khabar36.com/students-made-13-point-demand/