Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरा नगर की बेटी खुशबू चंद्राकर ने बाक्सिंग चैम्पियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

परमेश्वर राजपूत@छुरा। वाको इंडिया किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप जयपुर राजस्थान में सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित हुआ। जिसमें देश के 25 राज्यों से 2000 खिलाड़ियों ने भाग लिया और 200 आधिकारी और कोच शामिल रहे जिसमें छत्तीसगढ़ से 67 खिलाड़ी ने भाग लिया। जिसमें 34 गोल्ड मेडल,20 सिल्वर, 18 कांस्य पदक छत्तीसगढ़ को मिले जिसमें छुरा नगर की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दुर्गा खुशबू चंद्राकर ने 48 किलो ग्राम वर्ग K -1 फाइट में स्वर्ण पदक जीता इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ से रायपुर, रायगढ़,दंतेवाड़ा बिलासपुर, जगदलपुर, गरियाबंद के खिलाडिय़ों ने अपनी शानदार खेल के प्रदर्शन से मेडल लाकर अपने प्रदेश का नाम रोशन किया साथ ही सब जूनियर वर्ग आल इंडिया में उपविजेता रही।

छत्तीसगढ़ वाको इंडिया के अध्यक्ष दीपक प्रसाद ने टीम की उपलब्धि पर खुशी व्यक्त की। छत्तीसगढ़ टीम के साथ कोच महेश देवांगन , रितेश नाम्बियार, राजेश कुमार, निकहत बनो ,संदीप साह ,जुविता आदि शामिल हुए।

https://www.khabar36.com/chhura-nagars-daughter-khushboo-chandrakar-won-gold-medal-in-boxing-championship/