Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया: नगर पंचायत के अधिकारियों का संरक्षण- ठेकेदार ने रखवाया यात्री प्रतीक्षालय में सीमेण्ट की बोरियां

0 मामला नगर पंचायत छुरिया का
छुरिया- नगर पंचायत छुरिया में अधोसंरचना मद से करोड़ों रूपये के निर्माण कार्य प्रगति पर है । लेकिन देखा जा रहा है कि अधिकारियों के खुले संरक्षण में ठेकेदार अपनी मनमानी कर रहे हैं । हद तो तब हो गई जब नये बस स्टैण्ड के यात्री प्रतीक्षालय में ठेकेदार को सीमेण्ट की बोरियां रखने के लिए अधिकारियों ने खुली छूट दे दी है । अब इधर शिकायत के बाद अधिकारी अपना पल्ला झाड़ रहे हैं । और सीमेण्ट की बोरियां हटाने के निर्देश दिए हैं ।

मिली जानकारी अनुसार नगर पंचायत के हाट बाजार में अधोसंरचना मद से सी.सी. सड़क का निर्माण कार्य प्रगति पर है । इस कार्य के निर्माण के लिए नगर पंचायत से ठेकेदार रोहन बहेकर को टेण्डर मिला हुआ है । जहां नगर पंचायत के अधिकारियों के संरक्षण में उक्त ठेकेदार को यात्री प्रतीक्षालय में सीमेण्ट की लगभग साढे चार सौ बोरियां रखवा दी गई है । जिससे नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र से पहुंच रहे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । मामले का खुलासा एवं शिकायत के बाद अधिकारी इसे हटाने के लिए उक्त ठेकेदार को दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं।
0 सी.सी.सड़क निर्माण कार्य में भी गड़बड़ी
हाट बाजार में अधोसंरचना मद से सी.सी.सड़क निर्माण कार्य में ठेकेदार एवं इंजीनियर की मिलीभगत से स्टीमेट के अनुरूप निर्माण कार्य न करते हुए सीमेण्ट एवं गिट्टी में गड़बड़ी की जा रही है । निर्माण कार्य में सतत् माॅनिटरिंग नहीं होने से पानी की तराई भी नियमित नहीं किए जाने से सड़क की गुणवत्ता पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है ।
‘‘कथन‘‘
सीमेण्ट की बोरियां हटाने ठेकेदार को निर्देशित किया गया है ।
सचिन गुप्ता, सीएमओ-नगर पंचायत छुरिया

The post छुरिया: नगर पंचायत के अधिकारियों का संरक्षण- ठेकेदार ने रखवाया यात्री प्रतीक्षालय में सीमेण्ट की बोरियां first appeared on .

The post छुरिया: नगर पंचायत के अधिकारियों का संरक्षण- ठेकेदार ने रखवाया यात्री प्रतीक्षालय में सीमेण्ट की बोरियां appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=135230