Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया : ‘‘भाजपा कार्यकता सम्मेलन एवं महतारी वंदन कार्यक्रम में पहुंचे‘‘ ‘‘लोकसभा प्रत्याशी सांसद संतोष पाण्डेय का छुरिया में भव्य स्वागत‘‘

‘छुरिया-चुनाव आयोग ने अभी लोकसभा चुनाव में तारीख की घोषणा नहीं की है लेकिन दूसरी तरफ देश के दो बड़े पार्टियों ने राजनांदगांव लोकसभा से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है । भाजपा ने जहां सांसद संतोष पाण्डेय पर दोबारा विश्वास जताते हुए अपना प्रत्याशी घोषित किया है । वहीं कांग्रेस की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अपना दांव खेलते हुए उन्हें राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है । जिसके बाद से लोकसभा में दोनों ही दलों के प्रत्याशियों ने अपना धुआंधार जनसंपर्क अभियान की शुरूआत कर दी है। इसी कड़ी में खुज्जी विधानसभा के राजनीतिक गढ़ छुरिया आगमन पर भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद संतोष पाण्डेय का भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुराने बस स्टैण्ड में गगनभेदी नारों के साथ जमकर आतिशबाजी करते हुए उनका भव्य एवं जोशीला स्वागत किया ।

जहां भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में महिलाओं की भीड़ आकर्षण का केन्द्र रहा । स्वागत सत्कार के बाद सांसद पाण्डेय का काफिला पैदल आमजनों का अभिनंदन स्वीकार करते हुए जनपद परिसर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता एवं महतारी वंदन सम्मेलन में शामिल हुए । जहां सर्वप्रथम सांसद पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ महतारी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल्यचित्र पर माल्यार्पण एवं पूजन अर्चन कर कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं एवं महतारी वंदन कार्यक्रम में सम्मिलित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने वादे के अनुरूप जो कहा था उसे पूरा किया । खासकर देश की महिलाओं के सम्मान के लिए उन्होंने विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में 35 प्रतिशत आरक्षण का लाभ दिया है । कोरोना कॉल में देश के प्रत्येक नागरिकों को कोरोना वैक्सीन फ्री में उपलब्ध कराया, महिलाओं को चूल्हा से लेकर गैस सिलेण्डर, एवं प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, जैसे अनेक कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित किया है । राजनांदगांव क्षेत्र के डोंगरगढ़, डोंगरगांव में सोलर प्लांट का निर्माण करते हुए सौर उर्जा से 945 करोड़ की बिजली पैदा की जा रही है । उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पांच साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ का नाम बदनाम हुआ । उनकी संलिप्तता महादेव सट्टा में पायी गई । जिले से संभागीय कार्यालय एवं सेतु निगम कार्यालय दुर्ग एवं पाटन भेजकर उन्होंने राजनांदगांव की जनता के साथ छल किया है ।

सांसद पाण्डेय ने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रदेश की विष्णुदेव साय की सरकार ने चुनाव के समय जो वादा किया था उसे पूरा करते हुए किसानों को पिछले दो साल के बोनस का भुगतान एवं महतारी वंदन के तहत प्रत्येक महिलाओं के खाते में हर माह एक-एक हजार रूपये दिया जा रहा है । इसके साथ ही किसानों को धान के समर्थन मूल्य पर प्रति क्विंटल की दर से 3100 रूपये की दर की अंतर की राशि 917 रूपये विष्णुदेव की सरकार 12 मार्च को किसानों के खाते में दी जायेगी जो साय सरकार का कमाल है । कार्यक्रम को पूर्व सांसद मधुसूदन यादव एवं दिनेश गांधी ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पटेल, पूर्व विधायक संजीव शाह, सचिन बघेल, श्रीमती गीता घांसी साहू, जिला भाजपा मंत्री रविन्द्र वैष्णव, जिला भाजपा उपाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद डड़सेना, हिरेन्द्र साहू, श्रीमती किरण वैष्णव, जगजीत सिंह भाटिया, भाजपा मण्डल अध्यक्ष अजय पटेल, संजय सिन्हा, संजय सिघी, श्रीमती सीमा सिन्हा, कान्ता साहू, प्रिंस भाटिया, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

The post छुरिया : ‘‘भाजपा कार्यकता सम्मेलन एवं महतारी वंदन कार्यक्रम में पहुंचे‘‘ ‘‘लोकसभा प्रत्याशी सांसद संतोष पाण्डेय का छुरिया में भव्य स्वागत‘‘ first appeared on .

The post छुरिया : ‘‘भाजपा कार्यकता सम्मेलन एवं महतारी वंदन कार्यक्रम में पहुंचे‘‘ ‘‘लोकसभा प्रत्याशी सांसद संतोष पाण्डेय का छुरिया में भव्य स्वागत‘‘ appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136400