Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया : विधायक के आश्रित ग्राम के किसान व भाजपाई करेंगे नेशनल हाइवे का चक्काजाम

छुरिया। विदित हो की क्षेत्र के ग्राम भर्रीटोला अ, भर्रीटोला ब व किडकाड़ी के लगभग 450 किसानों के लगभग 1 करोड़ रुपए की बीमा लाभ की राशि अटकी हुई है, इसके पीछे एनआईसी में उपरोक्त ग्रामों के किसानों के गलत मैपिंग होने की वजह से बीमा पोर्टल में किसानों द्वारा वर्ष 2022-.23 में कराए गये बीमा की रिकॉर्ड बीमा कंपनी के ऑनलाइन पोर्टल में दर्ज नहीं हो पा रही है। उपरोक्त ग्राम के किसान इस त्रुटी को सुधरवाने हेतु पिछले 9 माह से क्षेत्रीय विधायक छन्नी साहू से आवेदन व निवेदन करने के बाद भी किसानों की मदद नहीं करना किसान विरोधी होना को दर्शाता है। पद में नहीं आने के पूर्व इन्हीं लोगों के द्वारा छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर सड़क की लड़ाई लड़ने वाली विधायक भी इन किसानों पीड़ा भुल गई है। लगातार किसान अपनी पीड़ा को लेकर जिला प्रशासन, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकत भी असफल रहा। पीड़ित किसानों ने अंततः भारतीय जनता पार्टी मंडल छुरिया के सभी वरिष्ठजनों से मुलाकत कर दिनांक 24 जुलाई को नेशनल हाईवे चक्काजाम में समर्थन देने की अपील किसानों ने की है। किसानों की पीड़ा को समझते हुए भाजपा मंडल छुरिया के वरिष्ठ नेता चंद्रिका प्रसाद डड़सेना, जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र वैष्णव, जिला महामंत्री, एमडी ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष, जगजीत सिंह भाटिया, संजय सिन्हा, शेखर भरतद्वाज, कांता साहू ने किसानों के हित में उक्त चक्काजाम को अपने समस्त कार्यकर्ताओं सहित समर्थन देने की बात कही है। हेतराम साहू, प्रिंस भाटिया, छबी लाल यादव, नकुल साहू, नवल चंद्रवंशी, पतराम साहू, बुधारू राम, गोविंद चंद्रवंशी, गोविंद, रामचरण, लिलार, बोधुराम, खिलावन, दिनेश, राजाराम, जगदेव, शिव कुमार, हितेश्वर, पप्पू लाडेकर उपस्थित थे।

The post छुरिया : विधायक के आश्रित ग्राम के किसान व भाजपाई करेंगे नेशनल हाइवे का चक्काजाम appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=96008